2अब इसमें से थोड़े से तिल को निकालकर बचे हुए तिल को पीस लेंगे।
3अब पीनट्स को भी dry roast करके दरदरा सा क्रश कर लेंगे।
4अब घी में गुड़ डालकर उसे अच्छे से melt करके पिसा हुआ तिल, थोड़ा सा साबुत तिल, दरदरे क्रश किए हुए पीनट्स डालकर अच्छे से मिक्स कर लेंगे जब तक यह एक साथ ना आ जाए।
5अब किसी भी greased tin में इस mixture को डालकर अच्छे से spread कर लेंगे और pieces में cut करके थोड़ी देर के लिए इसे refrigerate कर लेंगे।